दुस्साहस- दिन के उजाले और सड़क पर मां- बेटी को मारी गोली , हालत दयनीय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 20 September 2020

दुस्साहस- दिन के उजाले और सड़क पर मां- बेटी को मारी गोली , हालत दयनीय

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

दुस्साहस- दिन के उजाले और सड़क पर मां- बेटी को मारी गोली , हालत दयनीय


गोरखपुर। अपराधी इतने बेखौफ हो गये है कि अपराध करने के लिए दिन और रात की उन्हें परवाह नहीं।और तो और उन्हें अब यह भी डर नहीं रहा कि वे वारदात कहा और किसके गृहजनपद में कर रहे हैं।

मामला शाहपुर इलाके के बशारतपुर पानी टंकी के पास की है जहां दिनदहाड़े मां-बेटी को बाइकसवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से घायल मां बेटी को मेडिकल कॉलेज लाया गया। सूचना पर घटनास्थल पर क्राइम ब्रांच, शाहपुर थाने की पुलिस व 112 नंबर पुलिस पहुंच कर छानबीन कर रही है। उधर, वारदात के बाद इलाके सनसनी फैल गई। 
    बताया गया रविवार को शाहपुर इलाके में मां अपने बेटी के साथ स्कूटी से मोहल्ले में ही अपने मायके जा रही थी। बशारतपुर पानी टंकी के पास पहुंचते ही हेलमेट पहने बाइकसवार बदमाशों ने दोनो को गोली मार दी। मां को पीठ में कंधे के नीचे और बेटी को सीने में गोली लगी है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश फरार हो गए। लोगों ने सूचना पुलिस को दी और घायलों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। घायलों का मेडिकल में इलाज चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।  वहीं मौके पहुंची पुलिस टीम मामले की छानबीन शुरू दी है। पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।