GONDA बांकिऐ से काटकर भाभी की हत्या क्षेत्र में दहशत का माहौल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 16 October 2020

GONDA बांकिऐ से काटकर भाभी की हत्या क्षेत्र में दहशत का माहौल

राकेश सिंह गोण्डा 

बांकिऐ से काटकर भाभी की हत्या क्षेत्र में दहशत का माहौल

गोण्डा। मामूली विवाद के बाद एक युवक ने अपनी चचेरी भाभी पर बांके से हमला कर दिया और उसकी गर्दन व एक हाथ शरीर से अलग कर दिया। हत्या करके खून से लथपथ बांका लेकर रेलवे लाइन के किनारे किनारे पुलिस चौकी जा पहुंचा। सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंची जहां महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दिल दहला देने वाली यह घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम बुढ़वलिया खास की है, जहां अंगनू और नान्हू दो सगे भाई हैं। बताया जाता है कि दोनों के बीच पहले से जमीन का विवाद चला आ रहा है। गुरुवार को अंगनू के बेटे राकेश गौतम ने नान्हू की बहू लक्ष्मी (28 वर्ष) पत्नी हीरालाल गौतम को बांके से काट डाला।

पहला वार करके उसकी गर्दन को काट दिया। उसके बाद दाहिने हाथ को शरीर से अलग कर दिया। तीसरे बांके से उसकी कनपटी पर वार किया गया। वह वहीं गिर गई और मौके पर ही तड़प तड़पकर दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पुलिस की हिरासत में है। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

ग्रामीणों के मुताबिक हत्या की जघन्य घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने रेलवे लाइन के किनारे-किनारे भागकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर जमे हुए हैं।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।