पेड़ से लटकता मिला शव हत्या की आशंका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 5 November 2020

पेड़ से लटकता मिला शव हत्या की आशंका

राकेश सिंह गोण्डा

 पेड़ से लटकता मिला शव हत्या की आशंका

तरबगंज थाना अंतर्गत ग्रामसभा बौरिहा के एक युवक की लाश ग्राम सभा जगदीशपुर में महुआ के पेड़ से लटकती मिली है।

बौरिहा निवासी दिनेश सिंह पुत्र महेश सिंह ने बताया कि 30 अक्टूबर को उसका भाई घर से गायब हो गया था । काफी ढूंढने पर भी ना मिलने पर तरबगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आज 04 नवम्बर की दोपहर बाद लगभग 2:30 बजे जगदीशपुर ग्राम सभा से कुछ लोगों द्वारा सूचना मिली कि महुआ के पेड़ से एक लाश लटकी हुई हैं।मौके पर जाकर देखने पर पता चला पेड़ से लटकती लाश मेरे भाई सुरेश सिंह (22 वर्ष) की है। दिनेश सिंह ने आशंका जताई है कि मेरे भाई की हत्या कर दी गई है मौके पर पहुंची तरबगंज थाने की पुलिस में शव को कब्जे में ले लिया है। जिले से पहुँची डॉग स्क्वायड की टीम भी जांच में जुट गई है। डॉग स्क्वायड का कुत्ता बौरिहा गांव तक पहुँच कर रुक गया है। टीम मोदी सपोर्टर के जिला मीडिया प्रभारी व सामाजिक कार्यकर्ता प्रवीण सिंह ने बताया की क्षेत्र में आए दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। अभी कुछ दिन पहले सिंगहा चंदा में एक युवक की  हाकी से पीटकर  और चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस प्रशासन का आपराधिक घटनाओं पर कोई नियंत्रण नहीं है । अपराध दिन-ब-दिन बढ़ रहे हैं।


सीओ लक्ष्मीकांत ने घटनास्थल पर पहुच कर घटना का जायजा लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, घटना की तह तक शीघ्र पहुचेंगे।यदि कोई दोषी पाया जाता है तो कठोर कार्यवाही की जाएगी। साथ ही थानाध्यक्ष तरबगंज को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।