गोण्डा: सुभासपा की कार्यकर्ता बैठक में 2022 के चुनाव पर हुई चर्चा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 16 December 2020

गोण्डा: सुभासपा की कार्यकर्ता बैठक में 2022 के चुनाव पर हुई चर्चा

राकेश सिंह गोण्डा 

सुभासपा की कार्यकर्ता बैठक में 2022 के चुनाव पर हुई चर्चा

बभनजोत गोंडा
मंगलवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक गोंडा जिले के 301 गौरा विधानसभा के केशव नगर ग्रंट में संपन्न हुई!
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर द्वारा गोंडा जनपद के प्रभारी बनाए गए विनोद राजभर रहे !
पार्टी कार्यकर्ताओं ने बस्ती जनपद से आये गोंडा प्रभारी तथा प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद राजभर का फूल माला पहनाकर स्वागत किया !
प्रदेश उपाध्यक्ष तथा गोंडा प्रभारी विनोद राजभर ने संगठन में सभी पदाधिकारियों के कार्यों का जायजा लिया साथ ही विधानसभा अध्यक्ष उमाशंकर राजभर ,ब्लाक अध्यक्ष राम निवास राजभर को पार्टी की नीतियों तथा आने वाले चुनावों को लेकर तैयारियां पूरी करने की हिदायत भी दी !
वहीं कार्यक्रम को महिला मंच की अल्पसंख्यक प्रभारी गोंडा रजिया बानो ने भी कार्यकर्ताओं से संगठ की एकता तथा ओमप्रकाश राजभर के सपनों को साकार करने की अपील की! 
कार्यक्रम का संचालन अंशुल श्रीवास्तव उर्फ शुभम श्रीवास्तव ने किया
इस अवसर पर जिला महासचिव नरसिंह राजभर, विधानसभा अध्यक्ष उमाशंकर राजभर ब्लाक अध्यक्ष राम निवास राजभर, राम बचन राजभर, रिजवान अहमद, नन्हे राजभर,राम फेर राजभर, मोतीराम, राम लौटन पटेल सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे!

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।