गरीबों के आवास निर्माण के लिए चेयरमैन व सभासदों ने कराया भूमि पूजन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 13 February 2021

गरीबों के आवास निर्माण के लिए चेयरमैन व सभासदों ने कराया भूमि पूजन

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

गरीबों के आवास निर्माण के लिए चेयरमैन व सभासदों ने कराया भूमि पूजन

रुधौली: शुक्रवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नगर पंचायत में नवीन स्वीकृत हुए प्रधानमंत्री आवास के लिए भूमि पूजन कराया गया।
      जहां एक ओर चेयरमैन धीरसेन निषाद ने अधिशासी अधिकारी अवनीश सिंह, सभासद इशहाक अली प्रतिनिधि बिपिन पांडेय आदि के साथ बालेश्वरी नगर वार्ड की आवास लाभार्थी चंद्रावती के आवास निर्माण के लिए का भूमि पूजन कराया, वहीं दूसरी ओर सभासद गोपाल सिंह ने भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय नारायण तिवारी के साथ शांतिनगर वार्ड में लाभार्थी मुलायम यादव के आवास का भूमि पूजन कराया। इस द्वारा दोनों ही स्थानों पर जेई दीपक गौड़, सुधीर सिंह, अनिल चौरसिया आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।