जन सहयोग से नवनिर्मित पुलिस चौकी का डीएम व एसपी ने किया उद्घाटन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 17 February 2021

जन सहयोग से नवनिर्मित पुलिस चौकी का डीएम व एसपी ने किया उद्घाटन

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

जन सहयोग से नवनिर्मित पुलिस चौकी का डीएम व एसपी ने किया उद्घाटन

रुधौली: मंगलवार बसंत पन्चमी के अवसर पर रुधौली थानाक्षेत्र को एक नई और थाने को पहली पुलिस चौकी की सौगात मिली। थाना क्षेत्र के विशुनपुरवा में नवनिर्मित पुलिस चौकी का उद्घघाटन जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन व पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने किया। 
       इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहां कि जनपद मुख्यालय के बड़ेबन से रुधौली थाने के बीच कोई पुलिस चौकी या थाना ना होने के कारण अक्सर अपराधिक गतिविधियों को सह मिलती थी। रुधौली थानाध्यक्ष के इस प्रयास से बनी इस चौकी के माध्यम से अपराध को रोकथाम में मदद मिलेगी, इसके अलावा आम नागरिकों का होगा। इस दौरान रुधौली क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्र, अतिरिक्त निरीक्षक अवधेश राय, एसआई श्याम सुंदर, जावेद खान, भूपेंद्र सिंह, अजय सिंह, देवेंद्र यादव कामना सिंह एवं  क्षेत्र के  वेद प्रकाश चौधरी, सोहराब , संजय, अनिल चौधरी, इसराक, सुजीत चौधरी, इन्द्र प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।