VARANASI लक्ष्मण अवार्डी सूरज का हुआ अभिनन्दन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 2 February 2021

VARANASI लक्ष्मण अवार्डी सूरज का हुआ अभिनन्दन

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

लक्ष्मण अवार्डी सूरज का हुआ अभिनन्दन

वाराणसी, 1 फरवरी। शहर के ख्यातिलब्ध वुशु खिलाड़ी एवं लक्ष्मण अवार्डी सूरज यादव का सोमवार को डीएवी पीजी कॉलेज में अभिनंदन किया गया। कॉलेज के महर्षि दयानंद इंडोर स्टेडियम में आयोजित समारोह में प्राचार्य डॉ. सत्यदेव सिंह एवं मंत्री/प्रबंधक अजीत कुमार सिंह यादव ने सूरज यादव को स्मृति चिन्ह, अंगवस्त्र एवं माल्यर्पण कर उनका अभिनन्दन किया। सूरज यादव को हाल ही में उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लक्ष्मण पुरस्कार से नवाजा गया है। सूरज की इस उपलब्धि पर डॉ. सत्यदेव सिंह ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव का क्षण है की काशी में ऐसी प्रतिभाएं है, आवश्यकता है तो बस इन्हें निखारने की। अजीत सिंह यादव ने कहा कि सूरज उन हजारों युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत है जिनके पास बुनियादी सुविधा नही है,फिर भी वे अपने कठिन परिश्रम के जरिये बड़े से बड़े लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं। 
समारोह में मुख्य रूप से हरिवंश सिंह,  चंद्रजीत यादव गुड्डू, दारानगर के पार्षद मनोज यादव, विश्वास राव, गौरव, अनूप आदि मौजूद रहे।



No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।