वयोवृद्ध कल्याण शिविर में 142 बुजुर्गों की हुई जांच - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 18 March 2021

वयोवृद्ध कल्याण शिविर में 142 बुजुर्गों की हुई जांच

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

वयोवृद्ध कल्याण शिविर में 142 बुजुर्गों की हुई जांच

रुधौली ब्लॉक स्तरीय निशुल्क जांच शिविर आयोजित 

बस्ती रुधौली। गुरुवार को रुधौली विकासखंड परिसर में ब्लॉक स्तरीय निशुल्क वृद्ध कल्याण शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का औपचारिक शुभारंभ करते हुए विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार पांडेय आदि ने कहा कि शासन की ओर से तमाम जन कल्याणकारी योजनाएं बुजुर्ग महिला एवं पुरुषों के लिए चलाए जा रहे हैं, इन योजनाओं का लाभ प्रत्येक जरूरतमंद तक पहुंचे, इसके लिए शासन खुद एक मंच के तले विभिन्न जांचों को मुहैया करा रही है, जिससे योजनाओं का लाभ सभी जरूरतमंदों तक आसानी से पहुंच सके।
       जयेश जयसवाल ने कहा कि केंद्र प्रदेश की भाजपा सरकार प्रतिदिन गरीबों के उत्थान और कल्याण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है जिसमें आम नागरिक की सहभागिता एवं सुझाव की भी आवश्यकता होती है प्रत्येक नागरिक को समाज और सरकार के बीच की जिम्मेदार कड़ी होने के नाते योजनाओं में सहयोग करना चाहिए। शिविर में एडीओ समाज कल्याण प्रीति यादव ने सभी बुजुर्गों एवं लाभार्थियों को कार्यक्रम की रूपरेखा बताएं हम सेवर को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया। इस दौरान एडीओ कृषि प्रेम नारायण मिश्रा सिक्योरिटी सीमा सिंह भारद्वाज विजय चौधरी राम दरस चौधरी ऋतुराज पांडे विजय यादव कनिक राम संतोष यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।