वाराणसी के कई जगहों को बनाया गया टीकाकरण केन्द्र - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 30 May 2021

वाराणसी के कई जगहों को बनाया गया टीकाकरण केन्द्र

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

मनोरंजन हाल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट,   पराड़कर भवन मैदागिन, विकास भवन सभागार, एन ई आर डिविजनल हॉस्पिटल, एयरपोर्ट अथॉरिटी बाबतपुर एवं एल टी कॉलेज अर्दली बाजार कार्यस्थल को बनाया गया टीकाकरण केंद्र

1 जून 2021 से किया जाएगा टीकाकरण

वाराणसी ,29 मई 2021

*जिलाधिकारी श्री कौशल राज शर्मा* के निर्देश पर 1 जून 2021 से कार्यस्थल पर कार्य कर रहे अधिकारियों एवं कर्मचारियों का कोविड टीकाकरण किया जाएगा । 
 मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया है कि 1 जून 2021 से कार्यस्थल को भी टीका करण केंद्र बनाए गए हैं। मनोरंजन हाल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट पर न्यायिक प्राधिकरण के कर्मियों , पराड़कर भवन मैदागिन पर मीडिया कर्मियों , विकास भवन सभागार में विकास भवन एवं राजस्व कर्मियों, एयरपोर्ट अथॉरिटी बाबतपुर पर एयरपोर्ट अथॉरिटी के कर्मियों , एन ई आर डिविजनल हॉस्पिटल पर रेलवे के कर्मियों तथा एल टी कॉलेज अर्दली बाजार पर बेसिक एवं माध्यमिक शिक्षा के कर्मियों का टीकाकरण किया जाएगा । इन सभी टीकाकरण केंद्रों पर 50 अट्ठारह  वर्ष से 44 वर्ष के कर्मियों एवं 50 पैतालीस वर्ष के ऊपर के कर्मियों का  संबंधित अधिकारियों द्वारा उपलब्ध कराए गए सूची के आधार पर टीकाकरण किया जाएगा  ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।