सुरक्षा व जरूरत को बढ़े सभासद के हाथ, घर-घर बाटा मास्क व सैनिटाइजर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 17 May 2021

सुरक्षा व जरूरत को बढ़े सभासद के हाथ, घर-घर बाटा मास्क व सैनिटाइजर

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

सुरक्षा व जरूरत को बढ़े सभासद के हाथ, घर-घर बाटा मास्क व सैनिटाइजर

बस्ती रुधौली ।  यूं तो रुधौली नगर पंचायत में कुल 15 चयनित तथा तीन मनोनीत सभासद है, लेकिन कोरोना महामारी के बीच सिर्फ एक ऐसा सभासद है जो अपनी जिम्मेदारियों के प्रति पूर्ण रूप पूर्ण रूप से सजग एवं सक्रिय है...
        रुधौली नगर पंचायत के शांतिनगर वार्ड के सभासद गोपाल सिंह न सिर्फ प्रतिदिन अपने वार्ड के विभिन्न गली मोहल्लों में सैनिटाइजेशन का छिड़काव करवाते हैं, बल्कि लोगों की सुरक्षा को लेकर घर-घर मास्क व सैनिटाइजर वितरण का कार्य शुरू कर दिए हैं। सभासद गोपाल सिंह का कहना है कि वार्ड के नागरिकों को सुरक्षा देने का हर संभव प्रयास कर रहा हूं, इसके बाद भी यदि किसी व्यक्ति को कोई समस्या आती है तो अपने स्तर पर हर संभव मदद का प्रयास भी करूंगा। बताते चलें कि गोपाल सिंह द्वारा समय-समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से शासन द्वारा कोरोना से लड़ाई के संबंध में जारी किए जा रहे सभी दिशा दिशा निर्देश  वाह प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा मुहैया कराई जा रही सभी सुविधाओं को भी लोगों से अवगत कराते रहते हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।