मंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने किया आयुर्वेद कालेज चौकाघाट में वेक्सिनेशन व ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 29 May 2021

मंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने किया आयुर्वेद कालेज चौकाघाट में वेक्सिनेशन व ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

मंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने किया आयुर्वेद कालेज चौकाघाट में वेक्सिनेशन व ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण

      वाराणसी। स्टाम्प एवं पंजीयन राज्यमन्त्री (स्वतंत्र प्रभार) रवीन्द्र जायसवाल ने शुक्रवार को चौकाघाट स्थित राजकीय आयुर्वेद कालेज में टीकाकरण कार्यों का निरीक्षण किया। साथ ही वेक्सिनेशन के लिए पहुंचे आम लोगों से हालचाल लिया और जाना कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत तो नही है। साथ ही उन्होंने प्राचार्य डॉ.नीलिमा गुप्ता के साथ आयुर्वेद कालेज परिसर में स्थापित किये गए 600 एमपीएल के ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया और सभी चिकित्सकों व पैरामेडिकल स्टाफ को लगातार इस साहसिक कार्य के लिए आभार व्यक्त किया।
      मंत्री जी ने चिकित्सकों को वेक्सिनेशन के लिए आने वाले लोगों के लिए किसी भी प्रकार के कोई परेशानी न हो इसका विशेष ख्याल रखा जाय। इस दौरान महानगर महामंत्री जगदीश त्रिपाठी, अरविन्द सिंह, पूर्व पार्षद शिवशंकर यादव, मण्डल अध्यक्ष सिद्धनाथ शर्मा, कमलेश सोनकर, अजित सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।