आजमगढ़: अभिषेक मिश्रा भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन के राज्य सचिव उत्तर प्रदेश मनोनीत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 23 June 2021

आजमगढ़: अभिषेक मिश्रा भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन के राज्य सचिव उत्तर प्रदेश मनोनीत

उपेन्द्र कुमार पाण्डेय आजमगढ़

अभिषेक मिश्रा भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन के राज्य सचिव उत्तर प्रदेश मनोनीत 

आजमगढ़ । भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन के चेयरमैन श्री अनुराग चंद्रवंशी ने अभिषेक मिश्रा को उत्तर प्रदेश का राज्य सचिव मनोनीत किया है, अभिषेक मिश्रा 2016, 2017 में गोरखपुर मंडल के उपाध्यक्ष भी रहे है, उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी मिलने पर अभिषेक ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में  मानवाधिकार संरक्षण के लिए पूरी तरह से लगन से कार्य किया जाएगा , महिला उत्पीड़न ,बाल शोषण इत्यादि को रोक जाएगा व पूरी तरह से जिम्दारियों के साथ कार्य किया जाएगा संविधान द्वारा बनाये गए मानव अधिकारों का हनन न हो इस लिए पूरी निष्ठा ईमानदारी व उत्कृष्टता से कार्य किया जाएगा । अभिषेक मिश्रा का मानवाधिकर के क्षेत्र में बहुत योगदान रहा अपने कार्यो के प्रति समर्पित रहने के लिए 2017, 2019 के अधिवेशन में प्रदेश अस्तर पर इन्हें सम्मनित किया जा चुका है । अभिषेक को राज्य सचिव नियुक्त होने पर डॉ वाहिद रहमान, भारतेंदु सिंह, सुरेन्द मिश्र,नवीन प्रभाकर, सुनील गुप्ता, शेखर मिश्र, एडोकेट नागेंद्र गुप्ता, पवन चौरसिया , आशीष चौरसिया इत्यादि एसोशिएशन के प्रदेश के सभी जिला/मंडल पदाधिकारियों व सदस्यों ने बधाई दी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।