एयरटेल में ऐसे मिलेगा 1,000 जीबी डेटा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 3 April 2018

एयरटेल में ऐसे मिलेगा 1,000 जीबी डेटा


Lucknow
एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए लिमिटेड-पीरियड ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर का नाम है 'एयरटेल बिग बाइट' जिसके तहत कस्टमर्स को 1000 जीबी तक फ्री हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा. एयरटेल ने ये प्लान मई 2017 में शुरू किया था और 31 मार्च 2018 तक वैलिड था लेकिन अब इसे एयरटेल ने अक्टूबर 2018 तक बढ़ा दिया गया है.

एयरटेल के इस ऑफर में कस्टमर्स 500 जीबी से 1000 जीबी बोनस डेटा पा सकते हैं. जिन मुंबई के कस्टमर्स का मंथली प्लान 699 रुपए से शुरु होकर 1,799 रुपए होगा उन्हें ये लाभ मिलेगा. वहीं दिल्ली के कस्टमर्स को 899 रूपए से लेकर 1,299 तक के प्लान पर एक्सट्रा डेटा बेनेफिट दिया जाएगा.


खास बात ये है कि एयरटेल का ये एडिशनल डेटा का फायदा उन्हीं कस्टमर्स को होगा जिन्होंने 40 एमबीपीएस से 100 एमबीपीएस के बीच का प्लान लिया है. साथ ही जिन कस्टमर्स ने एयरटेल के डीएसएल सर्विस को जून 2017 को या उसके बाद लिया है वह एयरटेल के बिग बाइट ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. ये ऑफर केवल ऑनलाइन लिए गए प्लान पर ही मिलेगा. यानी ऑनलाइन भुगतान के साथ फ्री डेटा पाया जा सकता है.

ऐसे मिलेगा 1,000 जीबी डेटा

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को airtel.in/broadband पेज पर जाना होगा.
इसके बाद अपने प्लान को चुने, सिटी, नाम और कॉन्टेक्ट नंबर सलेक्ट करें.
कंपनी के हेल्पडेस्क को कॉल करके भी इस प्रक्रिया को पूरा किया जा सकता है. प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद एडिशनल डेटा कस्टमर्स को सात दिनों के बाद मिलेगा.

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।