कानपुर-जब बहुमत में है तो मन्दिर निर्माण में देरी नही होनी चाहिए। साधुओं की बैठक में शीघ्र मन्दिर निर्माण करने की गई मांग - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 7 October 2018

कानपुर-जब बहुमत में है तो मन्दिर निर्माण में देरी नही होनी चाहिए। साधुओं की बैठक में शीघ्र मन्दिर निर्माण करने की गई मांग

ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता

कानपुर- दिल्ली में साधु संतों की उच्चाधिकार समिति की बैठक के बाद राम जन्म भूमि के न्यास बोर्ड के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास कानपुर के सरसैया घाट राम जानकी मन्दिर पहुंचे। जहाँ उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिल्ली में देश भर के साधु संत उच्चाधिकार समिति की बैठक में शामिल हुए और उस बैठक में मूल विषय था राम मन्दिर का निर्माण करना जिसमें सभी साधु संतों द्वारा यह निर्णय हुआ कि शीघ्र अति शीघ्र मन्दिर का निर्माण होना चाहिए।







सुप्रीम कोर्ट 29 अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई करने जा रही है। महन्त नृत्य गोपाल जी ने कहा कि जब एक और मोदी है तो एक और योगी और जब दोनों बहुमत में है तो मन्दिर निर्माण में अब देरी नही होनी चाहिए यह बिल्कुल सही समय है केंद्र सरकार को विशेषाधिकार का इस्तेमाल कर मन्दिर निर्माण का निर्णय लेना चाहिए।

हालांकि उन्होंने सरकार को सावधान भी किया कि भगवान का काम करेंगे तो सत्ता में रहेंगे यदि भगवान के काम मे देरी करेंगे तो सत्ता जा भी सकती है। वही मोदी जी का अब तक अयोधया न आने के सवाल पर नृत्य गोपाल दास जी ने उनका बचाव करते हुए कहा कि प्रभु राम प्रधानमंत्री जी को सद्बुद्धि दें।




उनके ऊपर देश की बड़ी जिम्मेदारी है और हर मुद्दे पर वह सोच समझकर ही निर्णय लेते है मोदी जी जो करेंगे कल्याण के लिए करेंगे।वहीं बात जब राहुल गांधी के शिववभक्त होने और अखिलेश के विष्णु मंदिर बनाने की आयी तो महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि यह स्थिति काफी अच्छी बन रही है,जो कभी मंदिर के मुद्दों से बचा करते थे, वह अब मंदिर की बात करने लगे हैं भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें।

No comments:

Post a Comment