व्यापार मंडल के लोगों ने किया फूलों से संम्मान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 17 April 2020

व्यापार मंडल के लोगों ने किया फूलों से संम्मान

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा



 कानपुर देहात।देश मे इस समय कोरोना के कहर से देश का हर एक व्यक्ति इस महामारी से भयभीत है । पर वही इस महामारी के बीच  अपना जीवन दाव में लगाकर सरकारी अधिकारी पुर जोर कोशिश और कड़ी मेहनत के साथ जिले की जनता को इस कहर से बचाओ के लिए रात दिन  एक किये हुए है । 
       SDM अकबरपुर आनंद कुमार सिंह, सीओ सदर संदीप सिंह एवं अन्य अधिकारी क्षेत्र की जनता को जागरूक कर उन्हें बचाओ के तरीके बता रहे है ।और संदिग्ध लोगों को इलाज़ के लिए उन्हें जिला अस्पताल में डाक्टरो द्वारा चेकप करवा रहे है कि कही वो कोरोना संक्रमण से तो ग्रसित नही है फिलहाल जिले में इन अधिकारियों की कड़ी मेहनत और लगन से अभी तक जिले में एक भी कोरोना का केश सामने नही आया है ।
रुरा क्षेत्र के व्यापार मंडल के केकार्यकर्ताओं और व्यपारियों ने SDM अकबरपुर आनन्द कुमार सिंह सीओ अकबरपुर व अन्य अधिकारियों की इस लगन और जनता के बचाओ में तत्पर उपस्थित रहने पर उनका मान  सम्मान फूलों की माला पहनाकर किया और उनका धन्यवाद भी किया ।

1 comment:

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।