कानपुर :परिवारीक कलह के चलते पति ने पत्नी को मारी गोली फिर खुद को उड़ाया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 8 July 2020

कानपुर :परिवारीक कलह के चलते पति ने पत्नी को मारी गोली फिर खुद को उड़ाया

रिपोर्टर---अरविन्द शर्मा / कानपुर देहात

परिवारीक कलह के चलते पति ने पत्नी को मारी गोली फिर खुद को उड़ाया 


कानपुर । यूपी के कानपुर देहात से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पति ने पत्नी को अपनी ही रायफल से गोली मार दी फिर उसके बाद खुद को भी गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी वही घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने मामले की तहकित कर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

मामला रुरा थाना क्षेत्र के बनीपारा के जिनई गाँव का है । जहां धनंजय सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे उनके एक लड़का और एक लड़की थी लड़की की शादी के बाद लड़के ओम जी की शादी की तैयारी में लगे हुए थे । बताया जा रहा है कि बीबी ब्लेडप्रेसर की मरीज थी वो जरा जरा सी बात पर पति धनंजय से झगड़ पड़ती थी । जिससे कुछ दिनों से धनंजय काफी परेशान से रहने लगे थे । बीतीरात धनंजय ने रात करीब 1 बजे छप पर कमरा बन्द कर जब सोने जा रहे थे तभी उनसे पत्नी सुधा से नोकझोक होने लगी इसी बात पर धनंजय ने अपनी रायफल से पहले पत्नी को गोली मारी फिर उसके बाद अपने गोली मार कर आत्महत्या कर ली ।
गोली की आवाज़ से घर मे नीचे सो रहा बेटा ओम ने अपने पिता धनंजय को आवाज़ दी विओ बोले फिर उसके बाद दूसरी गोली की आवाज़ आने पर बेटा जब ऊपर गया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बन्द होने पर वो बाहर से सीढ़ियों के सहारे छप पर पहुचा तो उसने दोनों को मृत आल्ट में देख डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी ।
वही सूचना पर पहुची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुला मामले की जांच में और शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की तहकित में जुट गई ।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।