BASTI दो प्रसिद्ध शख्सियतों के निधन से रुधौली में शोक की लहर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 16 October 2020

BASTI दो प्रसिद्ध शख्सियतों के निधन से रुधौली में शोक की लहर

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

दो प्रसिद्ध शख्सियतों के निधन से रुधौली में शोक की लहर

बस्ती रुधौली। शुक्रवार का दिन स्थानीय निवासियों के लिए काला दिन के समान साबित हुआ एक ओर क्षेत्र के प्रसिद्ध अठदमा स्टेट के छोटे भाई ने रुधौली वासियों का साथ छोड़ा तो दूसरी ओर दिलेश्वरी इंटर कॉलेज के रिटायर्ड प्रवक्ता ने दुनिया को अलविदा कह दिया।
शशांक विक्रम सिंह उर्फ डोलू सिंह

      ज्ञात हो कि रुधौली क्षेत्र के सुप्रसिद्ध अठदमा स्टेट व पूर्व विधायक आदित्य विक्रम सिंह के छोटे भाई 50 वर्षीय शशांक विक्रम सिंह उर्फ डोलू सिंह का शुक्रवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे काफी समय से गंभीर बीमारी से पीड़ित चल रहे थे, शुक्रवार की भोर उन्होंने लखनऊ के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।
जटाशंकर मिश्रा 

 दूसरी ओर स्थानीय दिलेश्वरी इंटर कॉलेज से रिटायर्ड पूर्व प्रवक्ता 75 वर्षीय जटाशंकर मिश्रा ने भी गुरुवार की शुक्रवार की भोर में दम तोड़ दिया। वो हाल ही में 71 वर्षीय पत्नी इन्द्रमती मिश्रा की मौत के बाद में लगातार बीमार चल रहे थे, इनका भी इलाज लखनऊ के एक निजी अस्पताल में चल रहा था दोनों ही प्रसिद्ध शख्सियतों की मौत से रुधौली क्षेत्र में शोक की लाहर व्याप्त है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।